प्रदर्शन, निरंतरता और तकनीक ही पूर्णता को परिभाषित करते हैं : विराट कोहली

6/11/2021 2:33:14 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने जर्मन लक्जरी ऑटोमोबाइल निर्माता ऑडी इंडिया के साथ अपना करार जारी रखते हुए कहा कि प्रदर्शन, निरंतरता और तकनीक ही पूर्णता को परिभाषित करती है। विराट 2015 से ऑडी इंडिया से जुड़े हुए हैं लेकिन उन्होंने अपनी पहली ऑडी कार 2012 में खरीदी थी। 

विराट कोहली ने कहा, चाहे वह स्टीयरिंग व्हील के पीछे हो (कार चलाना) या पिच पर हाथ में बल्ला लेकर खड़े हों, प्रदर्शन, निरंतरता और तकनीक ही पूर्णता को परिभाषित करती है। मैं औपचारिक रूप से ब्रांड से जुड़ने से पहले से ही ऑडी का प्रशंसक रहा हूं। ऑडी की कारें स्टाइल और स्पोर्टीनेस को दर्शाती हैं, जो पूरी तरह से मेरे व्यक्तित्व के अनुरूप है। मैं ऑडी इंडिया के साथ अपने करार को जारी रखते हुए और इस ब्रांड परिवार का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। यह कहना सुरक्षित है कि ऑडी इंडिया के साथ मेरा रिश्ता सिर्फ एक टी20 से ज्यादा एक टेस्ट मैच का रहा है। 

गौर हो कि कोहली इस समय इंग्लैंड के साउथेम्प्टन में हैं जहां वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले सप्ताह होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल की तैयारियां कर रहे हैं। भारतीय टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंची थी जिसके बाद सख्त क्वारंटाइन के बाद अब टीम प्रैक्टिस में व्यस्त है। बीसीसीआई ने प्रैक्टिस सत्र का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें कोहली भी नजर आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static