विराट कोहली ने पत्नी Anushka Sharma के बथर्ड पर शेयर की खास तस्वीर, लिखी यह बात

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 07:08 PM (IST)

नई दिल्ली : आरसीबी के अपनी साथी ग्लेन मैक्सवेल की शादी की रिसेप्शन में डांस कर चर्चा में आए स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने अब पत्नी के जन्मदिन पर विशेष पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर वैसे तो दुनिया भर के उनके फैंस ने जमकर बधाई संदेश दिए लेकिन इन सबमें उनके पति विराट का मैसेज कुछ खास था। विराट ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह अनुष्का के साथ खड़े दिखते हैं तो वहीं दूसरी में यह जोड़ा ग्रुप में खड़ा मुस्कराता दिख रहा है। 

 

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की गई तस्वीर के साथ लिखा है- भगवान का शुक्र है कि तुम पैदा हुईं वरना मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करता। तुम अंदर से सच में बहुत खूबसूरत हो। हमने आज आस-पास के सबसे प्यारे लोगों के साथ एक शानदार दोपहर बिताई। विराट की इस फोटो पर अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा- तुमने मेरे शब्द और मेरा दिल दोनों ही चुरा लिए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

उधर, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर केक खाते की एक फोटो शेयर की। साथ ही लिखा- मैं खुश, अधिक प्यार, अधिक समझ, खुद को कम गंभीरता से लेना, अधिक सुनना, कम में खुशी ढूंढना, बेहतर जाने में सक्षम, खुद को और दूसरों और परिस्थितियों को अधिक स्वीकार करना, अधिक सुंदर महसूस करना, भावनाओं को अधिक आसानी से व्यक्त करना, मेरी सराहना करना... यह पुराना हो रहा व्यवसाय बढिय़ा चल रहा है! सभी को इसे आजमाना चाहिए
आप सभी की शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद जो आपने मुझे भेजा है। मैं बहुत आभारी हूं!
मैंने अपने बर्थडे केक का सबसे बड़ा टुकड़ा खाया। जैसा होना चाहिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Content Writer

Jasmeet