मैच जीतकर कोहली बोले- यह जसप्रीत के खिलाफ एक अच्छा मैच था

9/29/2020 12:19:14 AM

नई दिल्ली : बेंगलुरु और मुंबई के बीच दुबई के मैदान पर खेले गए रोमांचक मुकाबले में आखिरकार जीत बेंगलुरु के हाथ लगी। सुपर ओवर में पहुंचा मैच जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा- मेरे पास अभी शब्द नहीं हैं। यह एक रोलर-कोस्टर गेम था। मुझे लगता है कि उन्होंने बीच में वास्तव में अच्छा और धैर्यपूर्वक खेला। हमने उन चीजों को करने का प्रयास किया जो हम चाहते थे। हमें एक करीबी जीत मिली है और मैदान पर ये छोटी चीजें मायने रखती है।

विराट बोले- हम वास्तव में इस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। यह सब मैदान पर कदम रखने और जिम्मेदारी लेने के बारे में था। यह जसप्रीत के खिलाफ एक अच्छा मैच था। शीर्ष गुणवत्ता वाला क्रिकेट आज देखने को मिला। लोग ऐसे खेल को देखना पसंद करते हैं। हमने पावरप्ले में एक बड़ा परिवर्तन किया था। वाशिंगटन को बॉलिंग के लिए उतारा। उन्होंने शानदार खेल दिखाया। बाकी प्लेयरों ने अच्छा योगदान दिया।

वहीं, सुपर ओवर सैनी को देने पर कोहली ने कहा- मैच के दौरान उसका प्रदर्शन ठीक था। हालांकि उसे रन पड़े लेकिन हमें ऐसा गेंदबाज चाहिए था जो कि अच्छे यॉर्कर्स डाल सके। सैनी ने स्टीक गेंदबाजी की। हमें उसे आगे बढऩे को बढ़ावा देना चाहिए।


Jasmeet

Related News