मैच हारने पर कोहली ने दी टीममेट्स को सलाह- मजे लो, टैंशन नहीं

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 08:56 PM (IST)

नई दिल्ली : लगातार तीन मैच जीतने के बाद चौथा हारने पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से निराश दिखे। दिल्ली कैपिटल्स से मैच हारने के बाद विराट ने कहा कि इस पिच पर टास ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हमने टॉस हारने के बाद दूसरी पारी में अच्छा खेले। हम सोच रहे थ्ज्ञे कि लक्ष्य हासिल किया जा सकता है लेकिन यह मुश्किल हो जाता है जब ऐसी पिच पर तीन स्पिनर आ जाते हैं। 

कोलही ने कहा कि हमने बल्ले से आज अच्छी शुरुआत की थी। पावरप्ले में हम पर्याप्त रन बटोरने में सफल रहे। लेकिन इसके बाद दिल्ली ने बेहतर खेल दिखाया। मैं और एबी बड़ी पारी खेलना चाह रहे थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ऐसा होता है। ऐसे ही खेल चलता है। अब हमने आगामी मैचों के लिए बहुत मजा करने का फैसला किया है। इसी कारण हम जीतने में कामयाब हुए थे।

कोहली ने कहा कि अब हमारे पास दो गेम बचे हैं। अब हमें बाहर जाना है और मजे करना है। टीममेट्स के लिए सलाह है- ज्यादा दबाव न लें। जाहिर है हम जितना अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, करना चाहते हैं, लेकिन फन फैक्टर को दूर नहीं जाना चाहिए। हमने पहले छह मैचों में खुद को बहुत दबाव में रखा और फिर बाद के हाफ में कड़ी मेहनत की। हमें वहां जाकर सकारात्मक क्रिकेट खेलना होगा।

Jasmeet