विराट कोहली शून्य पर हुए आउट, उत्तराखंड पुलिस ने कर दिया ट्रोल

punjabkesari.in Saturday, Mar 13, 2021 - 12:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम भूला देना चाहेगी। पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को इंग्लैंड टीम ने करारी शिकस्त देते हुए 8 विकेट से मात दी। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड के 124 रन का आसान लक्ष्य दिया। जिसे इंग्लैंड की टीम ने 15.3 गेंदों पर ही हासिल कर लिया और सीरीज में 1-0 शून्य की बढ़त बनाई। 

Sports

इस मैच में सबसे खराब प्रदर्शन भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों का रहा। भारत के तीन बल्लेबाज केएल राहुल (1), विराट कोहली शून्य और शिखर धवन (4) रन ही बना सके और 5 रन ही जोड़ सके जो टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों का सबसे कम स्कोर है भारत में। लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस मैच में राशिद खान की गेंद पर बिना कोई रन बनाए आउट हो गए। राशिद खान ने उन्हें 8वीं बार अपनी गेंद का शिकार बनाया। 

PunjabKesari

विराट के शून्य पर आउट होने पर उत्तराखंड की पुलिस ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया है। उत्तराखंड की पुलिस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कोहली की फोटो के साथ लिखा कि हेल्मट लगाना ही काफी नहीं है। पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना भी जरूरी है वर्ना विराट की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ जब किसी खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन पर उसे ट्रोल किया गया हो। साल 2017 में चैंपयिंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ नो बॉल फेंकी थी और भारत उस मैच को हार गया था। इसके बाद बुमराह की फोटो लगाकर लाइन ना क्रॉस करने की लोगों को हिदायत दी गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News