तीसरे मैच में विराट कोहली करेंगे जोरदार वापसी - राजकुमार शर्मा

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 05:05 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पीठ में ऐंठन के कारण दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। पर वह तीसरे टेस्ट मैच के लिए फिट हो चुके हैं और वापसी कर रहे हैं। वहीं विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का कहना है कि तीसरे टेस्ट मैच में वह जोरदार वापसी करेंगे और दक्षिण अफ्रीका में भारत को पहली टेस्ट सीरीज जिताएंगे।

राजकुमार शर्मा ने कहा कि भारत निश्चित रूप से तीसरा टेस्ट जीतेगा और पहली सीरीज जीत हासिल करेगा। क्योंकि हमारी टीम अच्छी फॉर्म में हैं। हालांकि,हम दूसरा टेस्ट हार गए लेकिन वहां अवसर थे और कुछ गलतियां हुईं। लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि कप्तान और कोच राहुल द्रविड़ उन गलतियों को नहीं दोहराएंगे। 

उन्होंने कहा कि विराट के वापस आने से मध्यक्रम पर असर पड़ेगा क्योंकि वह काफी दबाव झेलते हैं। हमारी गेंदबाजी में सिराज की फिटनेस अहम फैक्टर होगी। अगर वह नहीं खेलेंगे तो उनकी जगह कौन खेलेगा। उमेश यादव या ईशांत शर्मा यह देखना दिलचस्प होगा।

गौर हो कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार से केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच जहां भारत ने जीता तो वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम ने दूसरे मैच में वापसी करते हुए भारत को पटखनी दी और सीरीज 1-1 की बराबरी पर ला दी। सीरीज का आखिरी मैच भारत जीतना चाहेगा और द. अफ्रीका में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीत इतिहास रचना चाहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News