विराट कोहली जल्द ही शतक लगाएंगे- बचपन के कोच

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 08:25 PM (IST)

नई दिल्ली : विराट कोहली के बचपन के कोच राज कुमार शर्मा ने मंगलवार को कहा कि यह स्टार बल्लेबाज मानसिक रूप से बेहद सहज स्थिति में है और जल्द की शतक के सूखे को खत्म करेगा। कोहली नियमित रूप से अच्छी शुरुआत कर रहे हैं और अर्धशतक भी जड़ रहे हैं लेकिन पिछले दो साल से अधिक समय से अपने 70 अंतरराष्ट्रीय शतक के आंकड़े में इजाफा नहीं कर पाए हैं। कोहली की फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे हैं लेकिन राज कुमार का मानना है कि यह गैरजरूरी बातें हैं क्योंकि वह रन बना रहा है। 

राजकुमार कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग उसकी फॉर्म पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें उसके आंकड़े देखने चाहिए। इन्हें देखने के बाद वह उसकी आलोचना नहीं कर पाएंगे। शतक नहीं बन पा रहा है लेकिन वह 70 शतक जड़ चुका है। लोगों को यह महसूस करना चाहिए। ईमानदारी से कहूं तो वह अच्छा खेल रहा है और जल्द ही बड़ी पारी खेलेगा। वह काफी सकारात्मक और सहज है और हमें जल्द ही उससे बड़ी पारी देखने को मिलेगी। राज कुमार दिल्ली की टीम के भी कोच हैं और अभी रणजी ट्रॉफी टीम के साथ गुवाहाटी में हैं। 

कोहली की तरह पश्चिमी दिल्ली के ही रहने वाले यश धुल को अंडर-19 विश्व कप में खिताबी जीत के दौरान भारत की अगुआई करने के बाद पहली बार दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है। इस 19 वर्षीय खिलाड़ी ने भले ही लंबे समय से लाल गेंद का मुकाबला नहीं खेला हो लेकिन राजकुमार को लगता है कि वह चुनौती के लिए तैयार है। गुरुवार को दिल्ली के पहले मुकाबले में उन्हें पारी का आगाज करने का मौका मिल सकता है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके शतक के संदर्भ में राज कुमार ने कहा कि वह असाधारण प्रतिभा है, उसने आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में यह दिखाया है। वह भारत के लिए भविष्य का खिलाड़ी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News