विराट ने की शार्दुल और सुंदर की बल्लेबाजी की तारीफ, कहा- मान गए तुम्हें

1/17/2021 2:47:47 PM

नई दिल्ली : ब्रिसबेन के गाबा मैदान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे मैच चौथे टेस्ट मैच में वॉशिंगटन सुंगर और शार्दल ठाकुर ने शानदार बल्लेबाजी की। दोनों ही बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को विकेट लेने के लिए खूब भगाया और भारत के स्कोर को आगे तक ले गए। इन दोनों बल्लेबाजों की अर्धशतक पारियों की वजह से ही भारतीय टीम 336 स्कोर बना पाने में कामयाब हो पाई। इन दोनों की बल्लेबाजी देख विराट कोहली भी इनकी तारीफ करने पर खुद को रोक नहीं पाए। विराट कोहली ने इन दोनों की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की है।

Sports

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने जबरदस्त पारी खेली। यही है टेस्ट क्रिकेट। अपने डेब्यू मैच में सुंदर ने कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया। वहीं विराट ने शार्दुल ठाकुर की तारीफ करते हुए मराठी कहा तुम्हें मान गए ठाकुर। इन दोनों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ कमाल का जज्बा पेश किया है। दोनों ने सातवें विकेट के लिए भारत के लिए सबसे बड़ी साझेदारी की है। दोनों ने एक साथ 123 रन जोड़े।

शार्दुल और सुंदर ने अपने टेस्ट क्रिकेट का पहला अर्धशतक लगाया। शार्दुल ने 67 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के लगाए। वहीं सुंदर ने 62 रन की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 7 चौके और एक छक्का लगाया। इन दोनों की साझेदारी को पैट कमिंस ने शार्दुल को आउट कर तोड़ा। 

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 33 रन की बढ़त ले ली है। वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई 21 रन बना लिए हैं। तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 54 रन की बढ़त ली हुई है। डेविड वार्नर 20 रन बनाकर खेल रहें हैं वहीं मार्कस हैरिस एक रन बनाकर क्रीज पर हैं। 


Raj chaurasiya

Recommended News