भारत-पाक मैच पर बोले कप्तान विराट कोहली- बड़े बड़े दावे करने में विश्वास नहीं

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 03:06 PM (IST)

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर बनी हाइप को तूल नहीं देते हुए कहा कि टिकटों की भारी मांग के बावजूद उनके लिए यह एक सामान्य मैच की तरह ही है। विश्व कप में भारतीय टीम पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि उन्हें यकीन है कि उनकी टीम 24 अक्टूबर को यह मैच जरूर जीतेगी।

कोहली ने कहा कि वह बड़े बड़े दावे करने में विश्वास नहीं करते। यह पूछने पर कि क्या उन्हें भारत-पाकिस्तान मैच कुछ अलग लगता है तो उन्होंने कहा कि मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ। मुझे यह दूसरे मैचों की तरह ही लगता है। मुझे पता है कि इस मैच को लेकर काफी हाइप है खासकर टिकटों की मांग और बिक्री को लेकर। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें टिकट मांगने वाले कई दोस्तों को मना करना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि इस समय इन टिकटों के दाम जबर्दस्त चढ़े हुए हैं। मुझे इतना ही पता है। मेरे दोस्त हर तरफ से मुझसे टिकट मांग रहे हैं और मैं उन्हें ‘ना ' कहता जा रहा हूं। हमारे लिए यह क्रिकेट का एक मैच ही है जिसे सही भावना से खेला जाना चाहिए जो हम खेलेंगे। बाहर से या दर्शकों की नजर से माहौल अलग दिखता होगा लेकिन खिलाड़ियों का नजरिया पेशेवर रहता है। हम सामान्य मैच की तरह ही हर मैच को लेते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News