विराट ने लगातार तीन जीत का श्रेय इन्हें दिया, कहा- इन्होंने मैच में अंतर पैदा किया

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 09:26 PM (IST)

चेन्नई : कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कहा कि ग्लेन मैक्सवेल को अपनी नई टीम से जुड़ने में कोई परेशानी नहीं हुई जबकि फ्रेंचाइजी के प्रति एबी डिविलियर्स के प्यार से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में सही राह पर चलने में मदद मिली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल में रविवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। मैक्सवेल ने 49 गेंद में 78 जबकि डिविलियर्स ने 36 गेंद में नाबाद 76 रन की पारी खेली। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘‘मैक्सवेल ने इस टीम से ऐसे सामंजस्य बैठा लिया जैसे बत्तख पानी से बैठाती है। एबी को टीम से प्यार है और आज इन्होंने अंतर पैदा किया। मैंने आधे ओवर खत्म होने के बाद कहा था कि हम 200 रन बनाएंगे क्योंकि लगातार दो शानदार पारियां खेली गई। मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर एबी भी उसी राह पर चला। जब वह इस तरह की फॉर्म के साथ रन बनाता है तो उसे रोकना असंभव हो जाता है। 

विराट ने कहा कि हमने ऐसी पिच पर 40 अतिरिक्त रन बनाए जो धीमी हो रही थी। ​कोहली ने लगातार तीन जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को भी दिया। उन्होंने कहा कि विशेषकर सिराज को रसेल को किया ओवर (19वां ओवर जिसमें सिर्फ एक रन बना)। आस्ट्रेलिया दौरे के बाद से वह अलग गेंदबाज बन गया है और आज उसने मैच खत्म किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News