योगा के दौरान अनुष्का की मदद करते दिखे विराट कोहली, पकड़े पत्नी के पैर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 05:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं। विराट  की तरह अनुष्का शर्मा भी खुद को फिट रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शीर्षासन करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। इस फोटो में अनुष्का के साथ विराट कोहली भी उनको योगा करने में मदद कर रहें हैं। 

अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि यह एक्सरसाइज सबसे मुश्किल थी। यह पुरानी फोटो है। योगा मेरी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा रहा है और डॉक्टर ने भी मुझे सलाह दी थी कि मुझे वह सभी आसन प्रेग्नेंसी के दौरान भी करते रहना चाहिए, जो मैं पहले किया करती थी। मुझे ज्यादा झुकने और मुड़ने को छोड़कर सपोर्ट के साथ वह आसन किए जा सकते हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने आगे लिखा कि शीर्षासन मैं पिछले कई सालों से करती आ रही हूं और उसके लिए मैंने दीवार और मेर पति विराट कोहली के सहयोग से बैलेंस बनाकर किया ताकि अधिक सुरक्षा रहे। यह मेरे योग गुरू की देखरेख में किया गया जो मेरे साथ ऑनलाइन के माध्यस से जुड़े हुए थे। मुझे खुशी है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रख सकी।

गौर हो कि विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं। वह आगामी बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद अपने बच्चे के जन्म के लिए भारत वापिस लौट आएंगे। बीसीसीआई की तरफ से भी विराट को पैटरनिटी लीव दे दी गई है। 
 

Raj chaurasiya