विराट 45 की उम्र तक खेलें, 110 इंटरनेशनल सेंचुरी लगाएं : शोएब अख्तर

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 09:08 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि विराट कोहली को सोशल मीडिया पर होती निंदा की परवाह नहीं करनी चाहिए। उन्हें 45 साल की उम्र तक खेलना चाहिए और कम से कम 110 इंटरनेशनल सेंचुरी लगाएं। अख्तर ने कहा- हमें विराट कोहली को सम्मान देना चाहिए, जो दुर्भाग्य से हम नहीं देते हैं। एक पाकिस्तानी होकर मैं दावा करता हूं कि विराट कोहली सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं। उन्हें 45 की उम्र तक खेलना जारी रखना चाहिए और 110 इंटरनेशनल सेंचुरी ठोकनी चाहिए। विराट कोहली को घबराना नहीं चाहिए और उन्हें दुनिया की फेंटी लगाना चाहिए।

Virat Kohli, Shoaib Akhtar, cricket news in hindi, sports news, IPL 2022, Team india, Sachin tendulkar, विराट कोहली, शोएब अख्तर, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, आईपीएल 2022, टीम इंडिया, सचिन तेंदुलकर

एक इंटरव्यू में शोएब अख्तर ने कहा कि मैं जब भी विराट से मिलता हूं, उसका हौसला बढ़ाता हूं। यह कठिन परिस्थिति उनको 110 शतकों के लिए तैयार कर रही है। लोग आपको लिख रहे हैं, आपके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। अगर आप दिवाली के बारे में ट्वीट करते हैं, तो आपकी आलोचना होती है। लोग आपकी पत्नी और बच्चे के बारे में ट्वीट करते हैं। जब आप विश्व कप हारते हैं तो आपकी काफी आलोचना होती है। हालात इससे और खराब नहीं हो सकते। आप बस वहां जाओ और सबको दिखाओ कि विराट कोहली कौन है।

 

यह भी पढ़ें:-  MS Dhoni पर कानूनी शिकंजा, चेक बाऊंस मामले में मुकदमा दर्ज

 

अख्तर ने इस दौरान सचिन तेंदुलकर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- सचिन बहुत ही विनम्र शख्स हैं, वह हमेशा अच्छा बोलते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बयानों से किसी को आहत नहीं करते। क्यों हम युवा क्रिकेटरों और मीडिया के सामने खुद को एक्सपोज करें? हम सभी मैच्योर हैं और इसे ध्यान में रखकर हमें पब्लिक में कुछ बोलना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें:-  IPL 2022: इन युवा खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभाबन सकते हैं टीम इंडिया के स्टार

यह भी पढ़ें:- MS Dhoni पर कानूनी शिकंजा, चेक बाऊंस मामले में मुकदमा दर्ज


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News