मैच से पहले अनुष्का के साथ Chill करते दिखे विराट, शेयर की फोटोज

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 05:25 PM (IST)

बेंगलुरु : रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से भले ही निराश हों लेकिन मैदान के बाहर वह अपनी पत्नी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम के साथी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स के परिवार संग आराम के मूड में दिखाई दिए। 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले कप्तान विराट ने डीविलियर्स और उनके बच्चों के साथ समय बिताया और मस्ती करते नजर आए। अपनी पत्नी के साथ हमेशा सोशल नेटवर्किंग साइट पर तस्वीरें साझा करने वाले विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह और अनुष्का घास पर लेटे हुए हैं। 

विराट की टीम बेंगलुरु आईपीएल के इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है और वह अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। हालांकि विराट ने वापसी की उम्मीद कायम रखी है। इससे पहले बेंगलुरु आईपीएल के इस सीजन में लगातार पांच मैच हार चुकी है और कोलकाता के हाथों मिली हार के बाद इस टूर्नामेंट में बने रहने के लिए बेंगलुरु को अपने अगले मैच जीतने होंगे। बेंगलुरु टीम अपने इन दो स्टार बल्लेबाजों डीविलियर्स और विराट पर ही रनों के लिए निर्भर है जबकि बाकी खिलाड़ियों का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा है। वहीं कोलकाता के खिलाफ रोमांचक मैच में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने बेंगलुरु के गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई की थी जिसके बाद विराट ने गेंदबाजों को जमकर लताड़ा था। 

 

Sanjeev