वीरेंद्र सहवाग ने माना - केएल राहुल नहीं पंजाब के इस क्रिकेटर में है शतक लगाने का दम

4/23/2021 10:23:54 PM

नई दिल्ली : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेेंद्र सहवाग ने मुंबई के खिलाफ पंजाब की गेंदबाजी देखकर काफी प्रभावित हुए। उन्होंने इस दौरान पंजाब के बल्लेबाज शाहरुख खान की भी तारीफ की। सहवाग ने कहा- शाहरुख ने कुछ ही पारियों में दिखा दिया है कि उनमें कितना दम है। अगर मैं कहूं तो पंजाब की ओर से टी-20 क्रिकेट में वह शतक लगाने का दम रखते हैं। जिस तरह पोलार्ड जब आई.पी.एल. में आए थे। सब उनके पीछे भाग रहे थे। उसी तरह शाहरुख है। 

सहवाग ने कहा कि पोलार्ड खड़े-खड़े लंबे छक्के लगाने के लिए मशहूर थे चाहे गेंदबाज कोई भी हो। ऐसा ही दम शाहरुख खान में नजर आता है। हालांकि उन्होंने अभी तक बढ़ी पारी नहीं खेली है। छोटी-छोटी पारियां अब तक वह खेल रहे हैं लेकिन जितना भी वह खेले हैं एक बड़े प्लेयर होने की आहट दे गए हैं। वह और रन बना सकते हैं अगर उन्हें शीर्ष पर भेजा जाए। नहीं तो जिस क्रम पर उन्हें भेजा जाता है तब गेंदें बचती ही कहां हैं। अगर वह ओपन करें तो शतक बना सकते हैं। 

शाहरुख खान सीजन में
6 (4) राजस्थान
47 (36) दिल्ली
15 (5) चेन्नई
22 (17) हैदराबाद

पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा कि पंजाब के मध्यक्रम में एक ही प्लेयर है जोकि विश्वास के साथ खेल रहा है। उन्हें आगे आना चाहिए। पिछले मैच में तो वह अंत के ओवरों में ही आए थे। बिना शतक वह पंजाब का आगे भविष्य हो सकते हैं क्योंकि जिस तरह की क्रिकेट वह खेलते हैं वह काफी अच्छी है। पंजाब को उनका फायदा उठाना चाहिए। उन्हें ऊपरी क्रम पर भेजना चाहिए। उनका समय जल्द आएगा। अगली ऑक्शन में सबसे महंगे प्लेयरों में उनका नाम हो सकता है। 


Content Writer

Jasmeet

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static