डीआरएस न होने पर वीरेंद्र सहवाग भड़के, BCCI को खड़ा किया कटघरे में

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 05:50 PM (IST)

खेल डैस्क : वानखेड़े स्टेडियम में पावरकट के मामले पर वीरेंद्र सहवाग ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैच पर बोलते हुए एक शो के दौरान कहा कि वह बहुत हैरान है कि ऐसा भी हो सकता है। आईपीएल कोई छोटी लीग नहीं है। यह बड़ी लीग है। आपको व्यवस्था बनानी होती है। आप जनरेटर का इस्तेमाल कर सकते थे ताकि कोई दिक्कत न आए। बड़ी बत यह है कि पहली ही ओवर में प्रबंधन को इसकी भनक लग गई थी। लेकिन इसके बावजूद इसे बदलने में समय लग गया। इसी कारण रॉबिन उथप्पा भी प्रभावित हुए। बुमराह की गेंद उनके पैड पर लगी लेकिन वह डीआरएस नहीं ले पाए।

सहवाग ने कहा कि इसने बड़ा सवाल उठा दिया है कि अगर पावरकट लगता है तो क्या लाइट्स जलाने की ही व्यवस्था है। आईपीएल का सीधा प्रसारण होता है। ब्रॉडकास्टर है क्या उनके लिए भी जनरेटर नहीं है। मुझे अचंभा लगा कि अगर मैच हो रहा है तो उसमें डीआरएस नहीं है। हां, यह जरूर हो सकता था कि अगर आपको लगता है कि शुरूआती ओवर में डीआरएस नहीं था तो इसे फिर पूरे मैच में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए था। अब की स्थिति के अनुसार तो चेन्नई को ही इसका घाटा पड़ता नजर आ रहा है। 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए वानखेड़े के मैदान पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच जीतकर अंक तालिका में आगे बढऩे का एक मौका था। लेकिन हार के साथ ही चेन्नई भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। मैच की बात की जाए तो चेन्नई ने पहले खेलते हुए धोनी के 36 रनों की बदौलत 96 रन बनाए थे जवाब में खेलने उतरी मुंबई इंडियंस ने भले ही 5 विकेट गंवा लिए लेकिन उन्होंने 15वें ओवर में मैच जीत लिया। 

Content Writer

Jasmeet