वीरेंद्र सहवाग ने गाने गाते हुए इस महान गेंदबाज को मारा छक्का, सोशल मीडिया पर VIDEO की शेयर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 04:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आक्रामक बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें इनकी बेबाक बल्लेबाजी की झलक देखने को मिलती है। हालांकि ये वीडियो पुराना है लेकिन इससे यह अपको जरूर समझ मेें आ जाएगा कि सहवाग अपने समय में किस तरह के बल्लेबाज रहे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सहवाग कैसे गाना गाते हुए गेंदबाज को छक्का जड़ रहे हैं।

वीरेंद्र सहवाग छक्के मारते वीडियो  

ये वीडियो साल 2015 की है और इस दौरान दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड (Allan Donald) के सामने खड़े थे। डोनल्ड के गेंद डालने से पहले सहवाग ‘कैसे बताएं क्यूं तुझको चाहे’ गुनगुना रहे थे और जैसे ही गेंदबाज ने गेंद डाली तो सहवाग ने शॉट लगाते हुए गेंद को बाऊंड्री लाइन के पार पहुंचा दिया। ये सिक्सर शॉट था जिसके बाद लोगों का एक बार फिर शोर सुनने को मिला और सहवाग का नाम पूरे स्टेडियम में गूंज रहा था। 

सचिन सहवाग की ओपनिंग जोड़ी

दरअसल, 2015 में अमेरिका में मास्टर्स लीग खेली गई थी जिसमें सचिन ब्लास्टर्स की अगुआई सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कर रहे थे और वार्न वॉरियर्स की टीम की कमान शेन वार्न (Shane Warne) संभाल रहे थे। रिटायरमेंट के बाद सचिन सहवाग की ओपनिंग जोड़ी एक बार फिर से साथ दिखाई दी थी। इस तीन मैचों की सीरिज को शेन वार्न की टीम वार्न वॉरियर्स ने 2-0 से जीत लिया था जबकि एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। 

वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट करियर 

बता दें कि सहवाग ने भारत के लिए 104 टेस्ट मैचों में 49.36 की औसत से 8586 रन बनाएं हैं वहीं 251 एकदिवसीय मैचों में 104.34 की स्ट्राइक रेट के साथ 8273 रन बनाएं हैं। सहवाग ने भारत के लिए 19 टी-20 मैचों में 145.39 की स्ट्राइक रेट से 394 रन बनाए है।

Jasmeet