अमित मिश्रा की गेंदबाजी से प्रभावित हुए वीरेंद्र सहवाग, कही यह बात

4/20/2021 10:08:54 PM

नई दिल्ली : मुंबई को 139 रनों तक रोकने में दिल्ली के स्पिनर अमित मिश्रा का बड़ा योगदान रहा। उन्होंने चार महत्वपूर्ण विकेट लिए और  मुंबई को थामकर रख दिया। अमित की गेंदबाजी पर पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने कहा कि मिश्रा पहले ओवर में इतना खुलकर सामने नहीं आए थे। लेकिन बाद में जब उन्हें ओवर मिले तो फील्ड खुल चुकी थी। ऐसे समय में स्पिनर्स के पास विकेट लेने का चांस ज्यादा होता है। यहां पर अमित मिश्रा ने बढिय़ा गेंदबाजी की। शायद इसीलिए सीजन के सबसे बढिय़ा गेंदबाजों में से एक हैं।

सहवाग ने कहा कि किसी भी गेंदबाज के लिए उसका अनुभव ही सबसे बड़ा हथियार होता है। मिश्रा को पता था कि मुंबई के पास रोहित जैसे बल्लेबाज हैं। अगर वह अटैकिंग क्रिकेट खेलेंगे तो रन बनाएंगे। ऐसे समय में अमित ने अपने अनुभव से काम लिया। उन्हें पता था कि किस जगह गेंदबाजी करनी है। वैरायटी काफी थी। वैसे भी अमित को चैलेंज लेना अच्छा लगता है चाहे सामने कोई भी बल्लेबाज हो। 

इस दौरान पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा कि सारा गेम हार्दिक पांड्या के आऊट होने से पलट गया। वह काफी महत्वपूर्ण विकेट थी जो मिश्रा ने निकाली। इसके बाद मुंबई को संभलने का मौका नहीं मिला। हार्दिक को वहां रुकना चाहिए था। क्रुणाल कुछ नहीं कर पाए। पोलार्ड तो चारो खाने चित्त हो गए। अमित ने यहां बढिय़ा गेंदबाजी की। पोलार्ड को ज्यादातर गेंदबाज गेंद करने की डरते हैं लेकिन अमित ने न सिर्फ उन्हें बीट किया बल्कि विकेट भी निकाली। 


Content Writer

Jasmeet

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static