पडिक्कल की बल्लेबाजी पर बोले वीरेंद्र सहवाग- वह मुझे मेरी सीट से चिपका देता है

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 03:32 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने देवदत्त पडिक्कल की मुंबई के खिलाफ खेली गई 74 रनों की पारी को खूब सराहा। एक शो के दौरान सहवाग ने कहा- टूर्नामेंट की शुरुआत से ही देवदत्त ने अपने प्रदर्शन से चौका दिया था। हैदराबाद जैसी टीम के खिलाफ उन्होंने अर्धशतक लगाया। जिससे पता चलता है कि इस बल्लेबाज में दमखम है, टैलेंट है। उन्हें बस टैलेंट को परफार्मेंस में ही बदलना है। सीजन में वह चौथा अर्धशतक लगा चुके हैं। अगर आप अपना पहला टूर्नामेंट खेल रहे तो यह प्रदर्शन मायने रखता है।



सहवाग ने कहा- देवदत्त हर मैच में प्रदर्शन कर रहे हैं। वह उस टीम में है जिस टीम का कप्तान इंडियन क्रिकेट टीम का कप्तान है। कही न कही कोहली की निगाहें भी उनपर होगी। अगर आप ऐसे ही खेलते रहे तो टीम इंडिया में जगह बनाना आपके लिए ज्यादा मुश्किल नहीं होगा बशर्ते इसके लिए आप लगातार परफार्म करते रहे। मुझे भी काफी अच्छा लगा पडिक्कल की बल्लेबाजी देखकर। मैं उन्हें घरेलू क्रिकेट से देखता आ रहा हूं। कुछ प्लेयर होते हैं जो ध्यान खींचते हैं, पडिक्कल उनमें से एक था।


सहवाग बोले- कई बार ऐसे होता है कि बल्लेबाज आते हैं, आप उन्हें देखते हैं। फिर इधर-उधर हो जाते हैं लेकिन जब से देवदत्त आए हैं कम से कम मैं तो उन्हें देखने के लिए सीट से चिपक कर बैठा रहता हूं। कि अब वह क्या करेंगे, कौन सा शॉट मारेंगे। मुझे लग रहा है कि पडिक्कल के लिए दिल्ली ज्यादा दूर नहीं है। वहीं, सहवाग ने बुमराह की यॉर्कर गेंदों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- बुमराह ने जरूर धीमी शुरुआत की लेकिन अब वह रंग में है। उनके जैसा यार्कर मारना इतना आसान नहीं है।

Jasmeet