Pics: अपने सबसे पुराने फैंस से मिले वीरेंद्र सहवाग, भावुक होकर छुए पैर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 07:34 PM (IST)

नई दिल्लीः किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर सहवाग हाल ही में अपने 93 साल के फैन से मिले। उनके इस फैंस का नाम ओम प्रकाश है जिनसे मिलने के बाद सहवाग भी उनका क्रिकेट के प्रति लगाव देखकर हैरान रह गए। उनकी बातें सुनने के बाद सहवाग ने भावुक होकर ओम प्रकाश के पैर छुए। इतनी उम्र होने के बाद भी ओम प्रकाश को सहवाग की खेली पारियां भूली नहीं हैं। 

सहवाग ने अपने इस सबसे पुराने फैंस से कई देर तक बात की आैर उनके साथ कई तस्वीरें खिंचवाईं, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल किया। ओम प्रकाश पटियाला से सीधे चंडीगढ़ में सहवाग से मिलने आए। उन्हें अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलाने का काम किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने किया।

आखिर में सहवाग ने उनके साथ एक सेल्फी ली और उसे ट्वीट करते हुए लिखा- 'ओमप्रकाश जी के साथ बेहद भावुक मुलाकात। वे 93 साल के हैं और मुझसे मिलने पटियाला से सीधे चंडीगढ़ आए हैं। उन्होंने मेरे प्रति अपने प्यार के बारे में बताया। दादा को प्रणाम।'

ओम प्रकाश ने सहवाग से पूछा कि क्या उन्हें उर्दू आती हैं तो सहवाग जवाब देते हैं कि उन्हें उर्दू आती है, यही नहीं सहवाग ओम प्रकाश जोशी को अपना सबसे बुजुर्ग फैन बताते हैं। इसके बाद सहवाग को ओम प्रकाश जोशी कहते हैं कि उन्होंने 1933 में शेर और चूहे की कहानी पढ़ी थी जो उन्हें आज भी याद हैं और सहवाग के कहने पर वह पूरी कहानी को सुनाते हैं। 

Punjab Kesari