कोहली को आउट देकर पहले भी विवादों में फंस चुके हैं वीरेंद्र शर्मा, लोगों ने लगाई क्लास

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 04:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। विराट कोहली छुट्टी से वापस आ गए हैं और टीम की कमान संभाल रहे हैं। हालांकि कोहली के लिए दूसरे टेस्ट का पहला दिन खराब रहा और वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उनके आउट होने पर सवाल भी उठ रहे हैं और लोग थर्ड अंपायार वीरेंद्र शर्मा पर गुस्सा भी निकाल रहे हैं। लेकिन ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी वीरेंद्र शर्मा कोहली को आउट देने के विवाद में फंसे है। 

इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान कोहली ने शॉट खेला और गेंद इंग्लैंड के खिलाड़ी ने कैच कर ली थी। लेकिन तस्वीर में साफ देखा गया था कि गेंद जमीन को छू रही है। इसके बाद दूसरा मामला आईपीएल के दौरान हुआ था जब वीरेंद्र ने कोहली को आउट दिया था और इस दौरान कोहली गुस्से में भी आ गए थे। इस पर कोहली ने बीसीसीआई से अंपायरिंग पर बीसीसीआई से शिकायत भी की थी। 

अब न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ये तीसरा मामला है। इत्तेफाक से इस बार थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा थी। एजाज पटेल की गेंद को कोहली ने खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंदबाद को लगा की गेंद पैड पर लगी है और ये एलबीडब्ल्यू आउट है और उसने अपील की। मैदानी अंपायर ने आउट दिया और इसके बाद रिव्यू की अपील की गई और थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने कोहली को आउट करार दे दिया। इसके बाद स्टेंड पर जाने के बाद कोहली हंसते हुए भी नजर आए थे। 

वहीं लोगों ने कोहली को आउट करने पर वीरेंद्र शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है और अंपायरिंग पर भी सवाल उठाए हैं। देखें लोगों के ट्वीट्स - 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News