बेटी मसाबा की शादी में पहुंचे Vivian Richards, पूर्व पत्नी नीना गुप्ता ने शेयर की पोस्ट

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 10:54 PM (IST)

खेल डैस्क : विंडीज के मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर समाबा ने शादी कर ली है। शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें पूरी फैमिली दिख रही है। फोटो नीना गुप्ता ने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है- बेटी, नया बेटा, बेटे की मां, बेटे की बहन, बेटी का पिता, मैं और मेरा पति। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

मसाबा इस दौरान लाइम ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। फोटो में नीना गुप्ता पति विवेक मेहरा के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, नीना गुप्ता के पूर्व पति विवियन रिचर्ड, बेटी मसाबा गुप्ता, सत्यदीप मिश्रा और उनका परिवार भी दिख रहा है। नीना ने इस दौरान मसाबा के साथ फोटो शेयर कर लिखा- आज बेटी की शादी हुई. दिल में अजीब सी शांति आभार और प्यार है। आप लोगों के साथ शेयर कर रही हूं दोस्तों।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बता दें कि मसाबा के पति सत्यदीप मिश्रा वेब सीरीज ‘मसाबा’ में नजर आए थे। सीरीज के दूसरे सीजन में वह नजर नहीं आए थे। बताया जा रहा है कि वह ‘जहानाबाद : ऑफ लव एंड वॉर’ सीरीज में आईपीएस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे। वह ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा में भी काम कर चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News