प्लेन में बैग रखने के लिए जद्दोजहद कर रहे थे विवियन रिचर्ड्स, कोहली उठे और...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 05:03 PM (IST)

खेल डैस्क : विराट कोहली सीनियर्स की काफी इज्जत करते हैं। इसका खुलासा पूर्व क्रिकेटर और कांमेंटेटर सोनी राजदान ने एक शो के दौरान किया। उन्होंने साल 2019 में भारत के वेस्टइंडीज दौरे को याद करते हुए कहा कि भारत और विंडीज टीम के बीच जबरदस्त मुकाबले खेले जा रहे थे। टीम एंटीगुआ में खेलने के बाद अगले मैदान जाने के लिए तैयार थी। उस समय टीमें और ब्रॉडकास्टर एक ही प्लेन में जाते थे। हमने देखा कि कॉमेंट्री पैनल में शामिल विवियन रिचर्ड्स प्लेन में अपना सामान रखने के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहे थे। 

 

यह भी पढ़ें:-  द. अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज का भारतीय कथक डांसर Lerisha Munsamy पर आया दिल, की शादी

 

दरअसल, प्लेन की सीटों के ऊपर लगे बॉक्स भरे थे। वह काफी देर तक अपना बैग रखने के लिए जगह बनाने की कोशिश करते रहे। विवियन को ऐसा करते देख विराट कोहली वहां पर आ गए। उन्होंने भी विवियन के बैग के लिए जगह बनाने की कोशिश की। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने अपना बैग वहां से उठा लिया और विवियन का रखवा दिया। कोहली का यह सामान देखकर विवियन रिचड्र्स काफी खुश हुए थे। वहीं, प्लेन में बैठे बाकी लोगों ने भी उनकी तारीफ की।

 

यह भी पढ़ें:- RCB vs RR : हर्षल पटेल ने रियान पराग से हाथ मिलाने से किया इनकार, गेंदबाज पर भड़के फैंस

 

बता दें कि विवियन रिचर्ड्स विराट कोहली की बल्लेबाजी के कायल रहे हैं। रिचड्र्स जब क्रिकेट खेलते थे तो उन्हें वनडे क्रिकेट का सबसे बढिय़ा बल्लेबाज माना जाता था। विराट ने जब टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ी थी तब भी रिचड्र्स ने उनके लिए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में विवियन ने विराट को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी थी। साथ ही आगामी समय के लिए शुभकामनाएं भी दीं। बता दें कि विराट कोहली ने भारत के लिए 68 टेस्ट मैचों में कप्तानी की है जिनमें से 40 मुकाबले उन्होंने जीते हैं जबकि 17 में उसे हार झेलनी पड़ी।

Vivian Richards, Struggling, Virat Kohli, Plane, IPL 2022, विवियन रिचर्ड्स, स्ट्रगलिंग, विराट कोहली, प्लेन, आईपीएल 2022

वहीं, विराट के इस साल आईपीएल के प्रदर्शन की बात की जाए तो वह इतना स्तरीय नहीं रहा है। उन्होंने 9 मैचों में डेढ़ सौ रन ही बनाए हैं। विराट इस दौरान लगातार दो पारियों में गोल्डन डक का भी शिकार हुए। पहली बार वह लखनऊ के खिलाफ आऊट हुए तो उसके बाद अगले ही मैच में हैदराबाद के तेज गेंदबाज के शिकार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News