वहाब रियाज ने PCB पर उठाए सवाल, कहा- इन लोगों को सीनियर खिलाड़ियों से क्या दिक्कत है

punjabkesari.in Saturday, Jul 03, 2021 - 01:41 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के अनुभवी तेज गेंदबाज वहाब रियाज इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी श्रृंखलाओं के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर होने पर निराश है, लेकिन इससे 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में शुरू होने वाले आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) टी20 विश्व कप में खेलने का उनका सपना नहीं टूटा है। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने लाहौर में संवाददाताओं से कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि सीनियर खिलाड़ियों के लिए पाकिस्तान के चयनकर्ताओं की किस तरह की योजना है। 

वहाब ने कहा कि जाहिर है, मैं अपने हालिया प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरों के लिए टीम से बाहर होने से निराश हूं। चयन का मानदंड चयन समिति के लिए एक सवाल है, लेकिन मुझे लगता है कि जो भी अच्छा प्रदर्शन करता है उसे चुना जाना चाहिए। उनके पास अपने कारण हो सकते हैं लेकिन एक सीनियर खिलाड़ी के तौर पर मैं टीम में जगह बनाने से चूकने से निराश हूं। इस 36 साल के गेंदबाज ने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 91 एकदिवसीय और 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 237 विकेट लिये हैं। 

उन्होंने कहा कि मैंने इस साल टी20 विश्व कप में खेलने की उम्मीद नहीं छोड़ी है और मुझे लगता है कि सीनियर खिलाड़ी जब तक फिट हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं, उनके चयन पर विचार किया जाना चाहिए।' उन्होंने सीनियर खिलाड़ियों के लिए चयनकर्ताओं की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि लोगों को सीनियर खिलाड़ियों से क्या दिक्कत है। शायद युवा वही सुनते हैं जो उन्हें बताया जाता है, जबकि सीनियर्स हमेशा मामलों में अपनी बात रखते हैं और आपको उन्हें समझाना होता है।
 

Content Writer

Raj chaurasiya