शिखर धवन का इंतजार बढ़ा, पहले टी-20 में खेलना संदिग्ध, पांड्या ने गेंदबाजी एक्शन बदला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 08:31 PM (IST)

अहमदाबाद : अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला में संभवत: तभी मौका मिल सकता है जब केएल राहुल या रोहित शर्मा में से कोई चोटिल हो या किसी को आराम दिया जाए। हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला से पहले नेट्स पर गेंदबाजी का काफी अभ्यास किया जिससे सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत को गेंदबाजी में अतिरिक्त विकल्प मिल जाएगा। हार्दिक ने अपने ट्विटर पेज पर अभ्यास का वीडियो साझा किया है।

मुख्य कोच रवि शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और कप्तान विराट कोहली भी मौजूद थे। हार्दिक ने 2019 में कमर में स्ट्रेस फ्रैक्चर होने के बाद बहुत कम ही गेंदबाजी की है। आस्ट्रेलिया में वनडे मैचों में उन्हें गेंदबाजी करनी पड़ी थी जब वह अपने एक्शन में बदलाव कर रहे थे। पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता और टेस्ट बल्लेबाज रहे देवांग गांधी ने उनके एक्शन में बदलाव को देखा। उन्होंने कहा- ऐसा लगता है कि उसकी ‘जंप’ छोटी हो गई है जिससे उसके एक्शन में बदलाव आया है। 

पिछले साल आईपीएल में राहुल के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले धवन का रोहित की वापसी के बाद टी-20 टीम में जगह बना पाना मुश्किल है। गांधी का मानना है कि ऋषभ पंत को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए ताकि आक्रामक खेल दिखाने का पूरा मौका मिल सके और सूर्यकुमार यादव को पांचवें नंबर पर उतारा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News