DARTS चैम्पियनशिप से बाहर होने पर यह हसीना बोली- क्या मैं हो गई हूं बेकार

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 06:14 PM (IST)

जालन्धर : पी.डी.सी.वर्ल्ड डार्ट्स चैम्पियनशिप में आखिरकार 6 साल बाद वॉक ओन गर्ल डेनिएला ऑलफ्री हिस्सा नहीं लेंगी। लंबे अर्से तक चैम्पियनशिप की शान रही इस हसीना को खुद को न चुने जाने के बारे में स्थिति साफ नहीं है। चैम्पियनशिप प्रबंधन के फैसले से खफा डेनिएला ने कहा है कि इस साल की डार्ट्स चैम्पियनशिप में हिस्सा न लेने के कारण मैं खुद को बेकार महसूस कर रही हूं। मैं पिछले 6 क्रिसमस पर हर साल चैम्पियनशिप में हिस्सा ले रही थी लेकिन इस बार यह नहीं होगा। ऐसा होने से इस साल मेरा अपनी दोस्त चार्लोट वूड से साथ भी छूट जाएगा।

 


डेनिएला ने कहा कि वह चैम्पियनशिप के लिए मेहनत कर रहे लोगों को बहुत याद करेंगी। हालांकि डेनिएला इस फैसले से थोड़ा खुश भी हैं। उन्होंने कहा कि आखिरकार अर्से बाद मैं अपने परिवार के साथ क्रिसमस मना सकूंगी। मैं लंबे समय से समाज से कट गई थी इसलिए अब मुझे इसे समेटने का मौका मिला है। हालांकि मैं डार्ट्स टीवी पर जरूर देखूंगी। 

 


डेनिएला ने कहा कि मैं डार्ट्स को प्यार करती हूं इसीलिए इससे जुड़ी एग्जीबिशन और शो में भी हिस्सा लेती रहती हूं। डेनिएला ने वॉक ओन गर्ल्स को डार्ट्स का महत्वपूर्ण हिस्सा मानते हुए कहा कि हमारे कारण ही लोग इस रोचक खेल से जुड़े रहते हैं। 

 


डेनिएला ने इस दौरान फैंस द्वारा लगातार उन्हें बाहर किए जाने के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं अपने फैंस को भी नहीं बता रही हूं कि आखिर मैं चैम्पियनशिप का हिस्सा क्यों नहीं हूं। क्या मैं सचमुच बेकार हो गई हूं। हालांकि इस दौरान उन्होंने डार्ट्स में बढ़ती महिला खिलाडिय़ों की गिणती पर भी खुशी जाहिर की।

 

 

Jasmeet