इस बल्लेबाज को श्रीलंका के खिलाफ सभी 6 मैचों में देखना चाहता हूं : पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 12:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण को लगता है कि श्रीलंका का दौरा सूर्यकुमार यादव के लिए सफेद गेंद के प्रारूप में अपनी योग्यता साबित करने का एक शानदार अवसर होगा। सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में भारत के लिए 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उनका औसत 44 से अधिक है। लक्ष्मण का मानना ​​है कि यह ऊपरी मध्य क्रम का बल्लेबाज श्रीलंका में वनडे और टी20 इंटरनेशनल में महत्वपूर्ण होगा। 

भारत 13 जुलाई से श्रीलंका में तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलेगा। लक्ष्मण ने कहा, यह एक शानदार मौका है। मैं चाहता हूं कि वह (यादव) सभी 6 मैच, 3 वनडे और 3 टी20 खेलें क्योंकि वह ऐसा व्यक्ति है जो निश्चित रूप से टी20 विश्व कप टीम में शामिल हो सकता है। उन्होंने कहा, इसलिए मैं चाहता हूं कि वह जाएं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी रन बनाने का विश्वास हासिल करें। 

उन्होंने आगे कहा, दोनों (सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन) ने उन मौकों का फायदा उठाया। जिस तरह से सूर्यकुमार यादव ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी की, मैं वास्तव में उत्साहित था। जिस तरह की स्वतंत्रता, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला स्कोरिंग शॉट और वह भी जोफ्रा आर्चर जैसे एक गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज के खिलाफ, उनाक छक्का लगाने के लिए फाइन लेग पर हिट करना आत्मविश्वास, कौशल और प्रतिभा को दर्शाता है। 

टी20 विश्व कप संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक खेला जाएगा, जिसे कोविड-19 महामारी के कारण भारत से स्थानांतरित कर दिया गया है। 

Content Writer

Sanjeev