मां के निधन के बाद बोले शोएब अख्तर, इस भारतीय क्रिकेटर को मारना चाहते थे घूंसा

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 07:24 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की तीन सप्ताह पहले मां का निधन हो गया था। अख्तर आखिरकार तमाम रस्में निभाने के बाद इन दिनों द लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेल रहे हैं। इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिसके बाद अख्तर ने मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान भारतीय बल्लेबाज को घूंसा मारने की बात बोल दी। शोएब का अंदाज काफी मजाकिया था। उनकी उक्त वीडियो को खूब पसंद किया गया।

दरअसल, लीग के तहत भारतीय महाराजाओं और एशियन लायंस के बीच मैच खेला गया था। शोएब ने अपनी तेज गेंदों से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान तो जरूर किया लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। इसकी एक वजह महाराजाओं के कप्तान मोहम्मद कैफ रहे। जिन्होंने अंत के ओवरों में सधी हुई पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। मैच के बाद अख्तर बोले- मोहम्मद कैफ फिर से मेरी ओर चल रहे थे। मुझे बस उसे घूंसा मारने का मन कर रहा है। क्योंकि मैंने उनसे पहले भी कई बार कहा है कि ‘मुझ पर मत चलो’, लेकिन उन्होंने फिर से ऐसा किया।

बता दें कि 2004 की द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान भी कैफ और अख्तर एक-दूसरे के आमने-सामने हो गए थे। वीरवार के मैच के दौरान कुछ ऐसे ही वाक्ये दोहराए गए। कैफ लगातार अख्तर की गेंदों को पीटते हुए दिखे। अख्तर ने कहा- यह मजेदार था। मैंने तीन हफ्ते पहले अपनी मां को खो दिया था, लेकिन आज मेरे चेहरे पर मुस्कान थी, मां के निधन के बाद पहली बार। लेकिन इससे मुझे बहुत संतुष्टि मिली। गेंदबाजी करना, दौडऩा अच्छा लगा।

अख्तर ने मैच गंवाने के बाद कहा कि जैसा कि आप जानते हैं, मेरे जैसे लोगों ने लंबे समय तक रन-अप किया है। मेरे घुटने में चोट लगी है, लेकिन मैंने यूसुफ पठान को आउट करने के लिए आखिरी ओवर में पूरी कोशिश की। मैं अपनी टीम को मैच में वापस लाने की उम्मीद कर रहा था लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने बहुत अच्छा खेला।

Content Writer

Jasmeet