सिद्धू के गोल्डन डक पर बोले वकार यूनुस, पाजी को छेडऩे में आता है मजा

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 08:10 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और तेज गेंदबाज वकार यूनुस को पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू को उनके गोल्डन डक के लिए छेडऩे में काफी मजा आता है। वकार प्रसिद्ध कपिल शर्मा शो में सिद्धू को देखना बेहद पसंद करते है खासकर जब कपिल प्रसिद्ध गोल्डन डक पर कटाक्ष करते हैं। यह पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ही थे जिन्होंने शो में अपने गेस्ट अपीयरेंस के दौरान यह खुलासा किया था जिसके बाद से सिद्धू को 1990 के मैच में वकार द्वारा शून्य पर आउट करने के लिए काफी छेड़ा जाता है।

क्यू 20 के दौरान ग्लोफैंस के ट्विटर प्लेटफॉर्म पर चैट में वकार ने इस बात का खुलासा किया कि शो में सिद्धू पाजी को चिढ़ाते हुए देखने में उन्हें कितना मजा आता है। साथ ही वकार ने यह भी साझा किया कि काजोल उनकी पसंदीदा एक्ट्रैस है और अभिनेताओं मे लीजेंड अमिताभ बच्चन उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद है। दोनों ही वकार के सबसे पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स है।

वकार ने कहा कि मैंने कई बार कपिल शर्मा शो देखा है और मुझे पता है कि मेरा नाम सिद्धू पाजी के साथ कई बार लिया जाता है जब मैंने उन्हें 1990 के मैच में पहली ही गेंद पर आउट कर दिया था। मुझे पता है कि उसकी वजह से उन्हें शो पर काफी छेड़ा जाता है। उन दिनों हम हमेशा भारत के खिलाफ खेलने में आनंद लेते थे क्योंकि हम उन दिनों भारत के खिलाफ जीतते थे। हालांकि, आजकल ऐसा नही है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा- लेकिन हां, सिद्धू पाजी हमेशा से एक अच्छे दोस्त रहे हैं और एक अच्छे मेंटॉर भी। वह एक बेहद ही शानदार शख्सियत हैं। मैंने उनके साथ बहुत सारे शो भी किए हैं और कई क्रिकेट शो भी किए हैं। मुझे पता है कि वह कपिल शर्मा शो में काफी बार छेड़े जाते है उस गोल्डन डक पर जिसे देखकर मुझे बहुत मजा आता है।

Jasmeet