शेन वार्न ने दिया था जडेजा को रॉकस्टार नाम, शतक लगाकर दी विशेष श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 05:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और श्रीलंका खिलाफ चल रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविंद्र जडेजा ने शतक लगा दिया है। जडेजा ने इस शतक को अपने पहले आईपीएल कप्तान शेन वार्न को समर्पित किया है। शेन वार्न का 4 मार्च को शुक्रवार के दिन दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वार्न की कप्तानी में ही जडेजा ने आईपीएल की अपनी शुरूआत की थी। 

PunjabKesari

साल 2008 में शेन वार्न को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा और उन्हें टीम का कप्तान बनाया। शेन वार्न की कप्तानी में सबसे कमजोर माने जाने वाली राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल का पहला खिताब जीता। इस खिताब के लिए वार्न ने भारतीय युवा खिलाड़ियों का सहारा लिया और टीम को चैंपियन बनाया। आईपीएल के दौरान ही शेन वार्न ने युवा खिलाड़ी जडेजा को रॉकस्टार बुलाया और कहा कि यह खिलाड़ी बहुत आगे जाएगा।

PunjabKesari

जडेजा ने ट्वीट कर शेन वार्न को श्रद्धांजलि दी। जडेजा के इस ट्वीट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट किया और जडेजा से पूछा कि क्या आपको याद है शेन वार्न ने आपको रॉकस्टार कहा था। वह तुमसे और युसूफ पठान से बहुत प्यार करते थे। इस पर जडेजा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि हां, हर्षा भाई, मुझे भी वह बातचीत याद है। 

जडेजा ने मोहाली के मैदान में अपने टेस्ट करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 175 रन की नाबाद पारी खेली। जडेजा ने इस दौरान 228 गेंदों का सामना किया और अपनी पारी में 17 चौके और 3 छक्के लगाए। इस पारी को जडेजा ने वार्न को समर्पित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News