डेविड वार्नर ने जडेजा को किया काॅपी, लोगों ने कहा- जड्डू भाई से कम्पेयर नहीं करने का

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 06:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण आम लोगों सहित विश्व भर में खिलाड़ी भी घर में कैद हैं। इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तरह तलवारबाजी करते दिखे। हालांकि उनके हाथ में इस दौरान तलवार नहीं बल्ला था। 

डेविड वार्नर वीडियो

वार्नर ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि क्या वह जडेजा की तरह कर पाए। वार्नर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पुरानी यादें ताजा करने का समय। यह वीडियो पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए किए गए एक कमर्शियल एड के दौरान का है। क्या आप सोच रहे हैं कि मैंने रविंद्र जडेजा की तरह तलवार चलाई है? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Throwback to this time last year to a commercial we were doing for @sunrisershyd Do you think I’ve got @royalnavghan covered for the sword?? 😂😂

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on Apr 7, 2020 at 11:21pm PDT

डेविड वार्नर वीडियो पर फैंस के कमेंट्स

इस पर हजारों फैंस ने कमेंट्स किए और अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, एक यूजर ने लिखा, दुख है श्रीमान, वह (जडेजा) बेहतर हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, ऑरेंज जर्सी में आपको देखना मिस कर रहा हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा, यूनिवर्सल किंग। एक फैन ने वार्नर से आईपीएल को लेकर प्रश्न किया और  पूछा आईपीएल 2020 कब होगा। जडेजा के एक फैन ने लिखा, जड्डू भाई से कभी कम्पेयर नहीं करने का।

Sanjeev