डे-नाइट टेस्ट में नहीं खेल पाने के कारण निराश हैं वार्नर, बॉक्सिंग डे टेस्ट को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 10:38 AM (IST)

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ‘इतनी बड़ी श्रृंखला' के दिन-रात्रि टेस्ट में नहीं खेल पाने के कारण ‘निराश' हैं लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि वह भारत के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेल पाएंगे। 34 साल के वार्नर को दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय के दौरान ग्रोइन में चोट लगी थी जिसके बाद वह कैनबरा में तीसरे वनडे के अलावा, तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला और एडीलेड में चल रहे पहले टेस्ट से बाहर हो गए। 

वार्नर ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है, मैं कभी इससे (बॉक्सिंग डे टेस्ट) बाहर नहीं होना चाहता। मैं चोट के कारण पहली बार किसी टेस्ट से बाहर रहा हूं इसलिए बेशक मैं इससे निराश हूं।' उन्होंने कहा, ‘यह इतनी बड़ी श्रृंखला है, टेस्ट मैच में नहीं खेल पाना निराशाजनक है लेकिन मुझे पता है कि आज जो खिलाड़ी मैदान पर उतरे हैं वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।' वार्नर ने कहा, ‘उम्मीद करते हैं कि हम श्रृंखला की अच्छी शुरुआत करेंगे और बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले इस मैच को जीतने का प्रयास करेंगे और नए साल में लय के साथ जाएंगे।' 

रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे वार्नर ने कहा कि उनकी योजना ट्रेनिंग के स्तर को कड़ा करने की है। उन्होंने कहा, ‘उम्मीद करता हूं कि मैं अधिक तेजी से दौड़ पाऊंगा। अभी 14 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ पा रहा हूं इसलिए मुझे अगले हफ्ते तक इसे 26 से 30 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार तक पहुंचाने की दिशा में काम करना है।' ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट कैलेंडर का सबसे बड़ा मुकाबला ‘बॉक्सिंग डे टेस्ट' मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 26 दिसंबर से खेला जाना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News