वार्नर ने छोड़ा हैदराबाद का साथ, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 09:28 PM (IST)

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने टीम का साथ छोड़ दिया है। मुंबई के खिलाफ मैच में टीम से बाहर रहने के बाद उन्होंने एक भावुक पोस्ट किया है। वार्नर इस सीजन की शुरूआत में टीम के कप्तान थे लेकिन इसके बाद खराब फॉर्म के चलते उनसे कप्तानी छीन ली गई थी। कुछ समय बाद उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया गया। उन्होंने साल 2016 में टीम को अपने दम पर खिताब जिताया था। हालांकि लंबे समय से वार्नर के टीम से बाहर रहने के बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि हैदराबाद के लिए यह उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है। अब उन्होंने इस पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि कर दी है।

डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर हैदराबाद की जर्सी में आईपीएल ट्रॉफी उठाते हुए फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ वार्नर ने लिखा कि मेरा सबसे पसंदीदा पल। कुछ फोटो जो हमारे इस शानदार सफर की हैं। पर आखिरी फोटो उन सभी का शुक्रिया करने के लिए जिन्होंने हमें सपोर्ट किया।

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वार्नर ने इससे पहले भी एक भावुक पोस्ट शेयर की थी। वार्नर ने मुंबई के खिलाफ हैदराबाद को मिली हार के बाद पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि उन सभी यादों के लिए धन्यवाद जो हमने बनाई। उन सभी फैंस का शुक्रिया जिन्होंने हर मैच में हमें अपना शत प्रतिशत समर्थन दिया। आप सभी फैंस द्वारा दिखाए गए सपोर्ट का मैं धन्यवाद नहीं कर सकता। यह बहुत ही शानदार सफर रहा। मैं और मेरा परिवार आप सभी को मिस करेगा। आज एक और आखिरी प्रयास। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News