सनराइजर्स पर भड़के वार्नर के भाई, कहा- ओपनिंग आपकी परेशानी का कारण नहीं है

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 03:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद ने हाल ही में डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाकर उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया। राजस्थान के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में डेविड वार्नर को टीम में जगह नहीं मिली जिस कारण उनके फैंस काफी नाराज दिखे। इस पर अब वार्नर के भाई की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। वार्नर के भाई स्‍टीव वॉर्नर ने फ्रेंचाइजी के खिलाफ अपना गुस्सा निकालते हुए कहा, ओपनिंग आपकी परेशानी का कारण नहीं है मिडिल ऑर्डर को रन बनाने की जरूरत है। 

स्‍टीव वॉर्नर ने हैदराबाद को टैग करते हुए एक ट्विटर पोस्ट में लिखा, जिसने इतने सालों से टीम को संभला, ओपनिंग आपकी परेशानी का कारण नहीं है। कैसा होगा कि आप एक शानदार मिडिल ऑर्डर तैयार करें, जो कुछ रन बना सके। 

गौर हो कि आईपीएल 2021 के दौरान वार्नर की कप्‍तानी में हैदराबाद ने 6 मैचों में से मात्र एक में ही जीत दर्ज की जिसके बाद वार्नर की जगह विलियमसन को कप्तानी सौंपी गई। हालांकि विलियमसन की कप्‍तानी पर आने के बाद भी हैदराबाद को राजस्‍थान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस समय सनराइजर्स अंतिम स्थान पर है जिसके प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की उम्मीद ना के बराबर लग रही है। 

Content Writer

Sanjeev