तीसरे टेस्ट को लेकर वार्नर ने दिया बयान, कहा- हम पर नहीं है कोई दबाव

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 11:18 AM (IST)

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ा बयान दिया है। वार्नर ने कहा कि भारत के खिलाफ खेलते समय हमेशा दबाव होता है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्होंने बल्लेबाजों पर दबाव को खारिज कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए इस सीरीज में बल्लेबाजी चिंता का विषय रही है। बल्लेबाजी के मुख्य आधार मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ अपनी क्षमता से अधिक रन नहीं बना पाएं लेकिन वार्नर को अभी इन खिलाड़ियों पर भरोसा है।

वार्नर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इसमें मुझ पर कोई दबाव है। यह हम सभी के बारे में है कि हम क्या जानते हैं और हम क्या करने में सक्षम हैं। यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। यह सीरीज हमेशा ही दबाव वाली रहती है लेकिन मुझ पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं है। मुझे पता है कि मुझे क्या करना है। मैं हर बार कोशिश करता हूं कि जितना हो सके उतना अच्छा प्रयास करने और आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरता हूं।

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी के मैदान में खेला जाना है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी रन बनाने में कामयाब नहीं हो पाई है। चोट के बाद वापसी कर रहे डेविड वार्नर तीसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए दिखाई देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News