वाशिंगटन सुंदर कोरोना संक्रमित, द. अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने पर बना सस्पेंस

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 04:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहली ही भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनका दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना मुश्किल हो गया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी से खेला जाना है।

एक रिपोर्ट के अनुसार वाशिंगटन सुंदर कुछ दिन पहली ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कोरोना संक्रमित आने के बाद वह मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन हो गए थे। टीम के बाकी खिलाड़ी भी इस होटल में ठहरे हुए थे और यहीं से ही भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए रवाना होना था।

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अभी इस पर कुछ नहीं कहा है। वहीं सुंदर की रिप्लेसमेंट को लेकर भी बीसीसीआई की तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई है। बोर्ड के एक अधिकारी की तरफ से बस इतना ही कहा गया है कि सुंदर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह बाकी टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना नहीं होंगे। 

गौर हो कि वॉशिंगटन सुंदर भारतीय टीम से चोट की वजह से बाहर चल रहे थे। वह इंग्लैंड दौरे पर अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से सुंदर वापसी करने वाले थे पर अब यह मुश्किल दिख रहा है। 

Content Writer

Raj chaurasiya