वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण IPL 2021 के शेष सत्र से बाहर, इस खिलाड़ी को मिला मौका

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 11:29 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वाशिंगटन सुंदर उंगली की चोट के कारण यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे सत्र से बाहर हो गए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बंगाल के मध्यम गति के तेज गेंदबाज आकाश दीप को उनकी जगह टीम में रखा गया है। 

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से ठीक पहले काउंटी चयन इलेवन और भारतीयों के बीच अभ्यास मैच में मोहम्मद सिराज के एक शार्प लिफ्टर की चपेट में आने से वाशिंगटन को दाहिने हाथ की उंगली में चोट लग गई थी। बाद में उन्हें एक्स-रे के लिए ले जाया गया और फ्रैक्चर की पुष्टि हुई। ऑफ स्पिनिंग ऑलराउंडर 2018 सीजन की शुरुआत के बाद से ही आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं। 

सुंदर के टूर्नामेंट से बाहर होने पर आरसीबी ने एक प्रेस रिलीज में कहा, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को उंगली की चोट के कारण आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों से बाहर कर दिया गया है। बंगाल के एक राज्य क्रिकेटर और फ्रेंचाइजी के साथ नेट गेंदबाज आकाश दीप को प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है। 

24 वर्षीय आकाश दीप ने मार्च 2019 में टी20 में डेब्यू किया और खेल के सबसे छोटे प्रारूप में 21 विकेट हासिल किए। उन्होंने इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 35 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News