वसीम अकरम ने पाकिस्तान टीम को दिया गुरुमंत्र, बोले- इस टीम की गलतियों से सीखो

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 05:34 PM (IST)

कराची : पूर्व कप्तान वसीम अकरम को लगता है कि पाकिस्तान को अगर इंगलैंड में सफल होना है तो उन्हें वेस्टइंडीज टीम द्वारा बीते गई सीरीज किया गया प्रदर्शन ध्यान से देखना होगा। उन्हें वह सारी गलतियां नहीं करनी जो वेस्टइंडीज की टीम ने की और जिसका परिणाम उन्हें सीरीज गंवाकर चुकाना पड़ा। कोरोनावायरस रोक के बाद पहली अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला में इंग्लैंड ने बीते दिनों ही वेस्टइंडीज पर 2-1 से रोमांचक जीत दर्ज की थी।

बहरहाल, अकरम ने कहा कि टॉस पर निर्भर करेगा और पाकिस्तान को इस बात से सावधान रहना होगा कि वे क्या करना चाहते हैं। संतुलित प्लेइंग इलेवन के साथ उन्हें आगे बढऩा होगा। पाकिस्तानी क्रिकेअर अभी अच्छे फॉर्म में हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार जीत के बाद घरेलू टीम आत्मविश्वास से लबरेज होगी, लेकिन मेरा मानना है कि वेस्ट इंडीज की गलतियों से पाकिस्तान सीख सकता है।

वसीम ने कहा- मैं विश्वास नहीं कर सकता था कि दो स्पिनरों को टीम में शामिल करने के बाद, वेस्टइंडीज ने अंतिम टेस्ट में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और चौथी पारी में गेंदबाजी करने से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। बता दें कि पाकिस्तान और इंगलैंड दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैनचेस्टर में बुधवार से शुरू होगा जबकि अंतिम दो टेस्ट क्रमश: साउथैम्पटन में 13 अगस्त और 21 अगस्त से खेले जाने हैं। इसी तरह तीन टी-20 आई क्रमश: 28 अगस्त, 30 अगस्त और 1 सितंबर को मैनचेस्टर में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News