गद्दाफी की छत देखी है- पाकिस्तान में नया स्टेडियम बनाने पर वसीम अकरम ने किया कटाक्ष

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 05:46 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के महान क्रिकेटर वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तीन बड़े क्रिकेट स्टेडियम का अच्छे से रखरखाव न कर पाने पर आलोचना की है। अकरम ने इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर कभी धर्मशाला जैसा स्टेडियम न बना पाने को लेकर तंज भी कसा। उन्होंने एक शो के दौरान कहा कि पाकिस्तान केवल धर्मशाला जैसे आयोजन स्थल बनाने का सपना देख सकता है।

 

अकरम ने कहा कि हम केवल धर्मशाला और क्वीन्सटाउन जैसे स्टेडियमों का सपना देख सकते हैं। हमारे पास एबटाबाद है, यह बहुत सुंदर है लेकिन आप देखें कि इसे विकसित नहीं किया गया। हम तीन स्टेडियमों का रखरखाव भी नहीं कर सकते, हम एक नया कैसे बना सकते हैं? (गद्दाफी की छत देखी है) क्या आपने गद्दाफी स्टेडियम की छत देखी है जिसे वे ड्रोन से दिखा रहे थे ? 57 वर्षीय अकरम ने कहा कि हमारे पास जो तीन हैं उन्हें हम नियंत्रित भी नहीं कर सकते और केवल एक नया बनाने का सपना देख सकते हैं।


 

अकरम ने शो के दौरान दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर की शादी पर बड़ा दावा किया था। मिलर ने बीते दिनों ही बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल 2024) में फॉर्च्यून बरिशाल के लिए प्रतिस्पर्धा की थी। अकरम ने दावा किया कि मिलर को बीपीएल के आखिरी तीन मैच खेलने के लिए 150,000 डॉलर (लगभग 1.24 करोड़ रुपए) की पेशकश हुई। 

अकरम बोले- मुझे आज ही पता चला क्योंकि हम चर्चा कर रहे थे कि बीपीएल किसने जीता और हम पीएसएल के कारण इसका अनुसरण नहीं कर रहे थे। डेविड मिलर को तीन मैच खेलने के लिए 150,000 डॉलर की पेशकश की गई थी। उन्होंने अपनी शादी स्थगित कर दी। बता दें कि मिलर ने बीते दिनों ही केप टाउन में एक सितारों से भरे कार्यक्रम में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कैमिला हैरिस से शादी की।

Content Writer

Jasmeet