आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को देखना चाहते हैं वसीम अकरम, कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 08:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के ना खेलने पर बयान दिया है। अकरम ने कहा कि खेल को सियासत की भेंट नहीं चढ़ाना चाहिए। खिलाड़ियों को सरकार के फैसले से मुश्किलों का सामना नहीं करना चाहिए। 

अकरम ने एक बयान में कहा कि मेरी इच्छा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हुए दिखाई दें और भारतीय खिलाड़ियों को पाकिस्तान की टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए देखना चाहता हूं। आईपीएल दुनिया की सबसे मुश्किल लीग में से एक है और पाकिस्तान के खिलाड़ी इसमें खेल कर अपने आप को निखार सकते हैं। 

अकरम ने आगे कहा कि मुझे किसी भी खिलाड़ी की तुलना करना पसंद नहीं है। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि बाबर आज़म एक असाधारण प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपनी काबिलियत क्रिकेट के हर फॉर्मेट में दिखाई। मुझे बहुत खुशी होगी कि अगर बाबर इस तुलना को अच्छे तरीके से लें और अपनी बल्लेबाजी में कोहली जैसी निंरतरा लेकर आए। 

गौर हो कि वसीम अकरम आईपीएल में कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम से जुड़े थे। उन्होंने कोलकाता की टीम के लिए बतौर गेंदबाजी कोच में भूमिका निभाई थी। अब वह श्रीलंका में शुरू होने जा रही टी20 लीग श्रीलंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडियटर्स से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि यह भी कोरोना महामारी के बाद आईपीएल की तरह हिट रहेगा। 

Raj chaurasiya