वसीम जाफर ने दिखाया धोनी का डायलॉग, पाकिस्तानी क्रिकेटर का मुंह किया बंद

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 01:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दूसरी टीम पर निर्भर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान की टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हारकर खिताब जीतने से चूक गई। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराते हुए दूसरी बार खिताब अपने नाम किया। पाकिस्तान की हार के बाद न सिर्फ उनकी टीम के फैंस बल्कि कई दिग्गज भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर कटाक्ष करते नजर आए। इस बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान नजीर का मुंह बंद करते दिखे।

धोनी के डायलॉग से हुई नजीर की बेइज्जती
दरअसल, हुआ ऐसा कि इमरान नजीर ने टी20 विश्व कप फाइनल को लेकर भारत को ट्रोल करने की कोशिश की। उन्होंने 10 नवंबर को ट्वीट किया था, जब भारत सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार गया था। वसीम जाफर ने उसी को रीट्वीट करते हुए अपना जवाब दिया। नजीर ने जाफर को टैग करते हुए लिखा था, ''हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल ज्यादा रोमांचक होता। लाहौर से ट्वीट।'' अब जाफर ने इसका जवाब एमएस धोनी के अंदाज में डायलॉग दिखाकर पाकिस्तान को चुप करा दिया।

जाफर ने अपने ट्वीट में लिखा, ''हां भारत बनाम पाकिस्तान फाइनल मैच शानदार होता लेकिन एक समझदार शख्स ने कहा।'' साथ में उन्होंने धोनी की फोटो लगाई, जिसमें लिखा था- जब मरो तो मरो। तब आप यह नहीं देखते कि मरने का कौन सा तरीका बेहतर है। जाफर ने एक तरह से यह कहा कि पाकिस्तान अब फाइनल हार चुका है और अब वह सोच रहा है कि अगर भारत से हार जाते तो अच्छा होता।

बता दें कि इंग्लैंड 2016 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा था, लेकिन आखिरी ओवर में विंडीज से हार गए थे। तब बेन स्टोक्स ने लगातार 4 छक्के खाकर मैच गंवाया था। वहीं अब स्टोक्स ने पाकिस्तान के खिलाफ 49 गेंदों में नाबाद 52 रन की पारी खेल जीत में अहम भूमिका निभाई। इससे पहले इंग्लैंड ने 2010 में ट्राॅफी जीती थी।

News Editor

Rahul Singh