पूर्व भारतीय क्रिकेटर बोला- मुझे यकीन है कि ऑस्ट्रेलिया दूसरे मैच में जरूर वापसी करेगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 07:40 PM (IST)

नई दिल्ली। भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में बेहतर प्रदर्शन के साथ वापसी करेगा। भारत 19 मार्च को विजाग के डॉ वाईएस राजा रेड्डी स्टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए तैयार है। ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए जाफर ने कहा कि उन्हें यकीन है कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दूसरे मैच में बेहतर प्रदर्शन करेगा। ऑस्ट्रेलिया को मुंबई में 188 रनों पर आउट कर दिया गया था, जवाब में भारत ने 10.1 ओवर और 5 विकेट शेष रहते अपने लक्ष्य का पीछा किया।

जाफर ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक टीम को वनडे क्रिकेट में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से रन चाहिए और मुझे यकीन है कि वे दूसरे गेम में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।" उन्होंने कहा कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे के लिए इशान किशन की जगह आएंगे। किशन ने मुंबई में पहले वनडे में 8 गेंदों पर 2 रन बनाए। जाफर ने कहा, "मुझे लगता है कि शायद इशान किशन की जगह रोहित आएंगे क्योंकि यह एक तरह की अदला-बदली होगी। रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करेंगे और किशन उनके लिए रास्ता तैयार करेंगे।"

PunjabKesari

जाफर ने कहा कि उन्हें शार्दुल ठाकुर की जगह वाशिंगटन सुंदर या अक्षर पटेल के आने की भी उम्मीद है, क्योंकि पहले वनडे में कप्तान हार्दिक पांड्या ने तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया था। उन्होंने कहा, “मुझे यह भी लगता है कि शार्दुल ठाकुर ने मैच में केवल दो ओवर फेंके और पिच ने तेज गेंदबाजों की काफी मदद की। यदि वे शार्दुल ठाकुर का अधिक उपयोग नहीं करते हैं, तो वाशिंगटन सुंदर या अक्षर पटेल में से किसी एक को खिलाना समझ में आता है क्योंकि वे बल्लेबाजी को स्थिरता भी प्रदान करते हैं।" 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News