वसीम जाफर ने बताया, द. अफ्रीका के खिलाफ कैसी होनी चाहिए भारतीय प्लेइंग 11

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 03:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका खिलाफ भारतीय टीम को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवानी पड़ी। अब भारतीय टीम की नजरें 19 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज पर है। इस वनडे सीरीज में केएल राहुल भारतीय टीम की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे। केएल राहुल पहली बार वनडे में भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे। पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन कैसी होनी चाहिए इस पर पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।


 
वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने द. अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन चुनी है। इस प्लेइंग इलेवन में जाफर ने द. अफ्रीका के खिलाफ कप्तान केएल राहुल के साथ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को रखा है। जाफर ने अपनी टीम में दो स्पिन गेंदबाजों को जगह दी है। जाफर ने ऑफ स्पिनर अश्विन और लेग स्पिनर चहल को टीम में रखा हुआ है।

देखें वसीम जाफर की भारतीय प्लेइंग 11 - केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर, आर. अश्विन, भुवनेश्वर कुमार या सिराज, युजी चहल, जसप्रीत बुमराह।


गौर हो कि जब भारतीय टीम ने पिछली बार द. अफ्रीका का दौरा किया था तब कोहली के नेतृत्व में टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया था। भारतीय टीम ने 6 मैचों की वनडे सीरीज में द. अफ्रीका को 5-1 से हराया। इस सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से 3 शतक के साथ 558 रन निकले थे और वह मैन ऑफ द सीरीज बने थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News