ऑस्ट्रेलियाई टीम करना चाहती थी अभ्यास, लेकिन पिच पर डाला गया पानी, इयान हीली बोले - ICC को लेना होगा एक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 08:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: नागपुर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत से करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम ने मेहमान टीम को पहले टेस्ट में पारी और 132 रनों से मात दी। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नागपुर की पुरानी पिच पर अभ्यास करना चाहा, लेकिन ग्राउंड स्टाफ ने पिच पर पानी डाल दिया, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की यह योजना बर्बाद हो गई।

ग्राउंड स्टाफ के इस कदम के बाद ऑस्ट्रेलियाई पूर्प क्रिकेटर इयान हीली ने कहा कि पिच पर पानी डालने का फैसला शर्मनाक था और इस मामले में आईसीसी को कोई कदम उठाना चाहिए।

हीली ने कहा, "नागपुर के उस विकेट पर कुछ अभ्यास सत्र आयोजित करने की हमारी योजना को विफल करना वास्तव में शर्मनाक है। यह अच्छा नहीं है, यह क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है। आईसीसी को इस मामले में कदम रखना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, "जब अभ्यास के लिए अनुरोध किया गया था तो उनके लिए विकेट पर पानी डालना भयानक था और इसमें सुधार करना होगा।"

 

 

गौर हो कि इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और पूर्व क्रिकेटरों ने भारतीय टीम पर अपनी जरूरत के मुताबिक पिच को तैयार  करने का आरोप लगाया था। मैच में, भारत ने पहली पारी में 400 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जबकि ऑस्ट्रेलिया दो पारियों में लक्ष्य के करीब भी नहीं पहुंच सका। ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले कोई भी अभ्यास मैच न खेलने का फैसला लिया था और टीम यह फैसला उल्टा पड़ता दिखाई दे रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News