टेस्ट टीम में स्मिथ और वार्नर की गैर मौजूदगी पर पहली बार बोले वॉटसन

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 12:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होने जा रहा है। इस सीरीज से पहले खेला गया एक मात्र प्रैक्टिस मैच ड्रॉ पर आकर खत्म हुआ। इस मैच के दौरान भारतीय बल्लेबाज फॉर्म में नजर आए, लेकिन गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई। 

भारत के पास टेस्ट सीरीज जीतने का शानदार मौका 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, टीम इंडिया के पास आगामी टेस्ट सीरीज जीतने का शानदार मौका है, लेकिन मेहमान टीम के लिए कंगारुओं को उनके घर में मात देना आसान नहीं होगा। बता दें कि टीम इंडिया के पास ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका है।

स्मिथ और वार्नर की गैर मौजूदगी से भारतीय टीम फेवरेट बन रही

इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की गैर मौजूदगी भारतीय टीम को फेवरेट बना रही है। वहीं दोनों देशों के बीच होने वाले इस सीरीज को लेकर वॉटसन ने अपनी बात रखी है। टीम इंडिया को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शिकस्त झेलनी पड़ी, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने दोनों ही दौरों पर काफी प्रभावित किया। हालांकि, वॉटसन का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर भारतीय गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा होगी।

वॉटसन के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण पहले से बेहतर हुई है और वह भारतीय बल्लेबाजों को रोकने का दम रखती है। वॉटसन ने कहा, इस पूरे सीरीज के दौरान विराट कोहली की बल्लेबाजी भारत के लिए बड़ी भूमिका अदा करने का काम करेगी। विराट के अलावा चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे भी ऑस्ट्रेलिया को परेशानी में डालने का काम कर सकते हैं।

neel