कोविड का असर : होबार्ट में डब्ल्यूबीबीएल के सप्ताहांत के मैच दर्शकों के बिना खेले जाएंगे

10/16/2021 2:29:16 PM

होबार्ट : ऑस्ट्रेलिया के तस्मानिया राज्य में तीन दिन के लॉकडाउन के बाद इस सप्ताह के आखिर में खेले जाने वाले महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के मैच दर्शकों के बिना कड़े जैव-सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत खेले जाएंगे। इसमें शनिवार और रविवार को ब्लंडस्टोन एरेना में खेले जाने वाले डब्ल्यूबीबीएल के चार मैच शामिल है। होबार्ट के एक होटल से कोविड-19 पॉजिटिव व्यक्ति के पृथकवास सुविधा से भागने के बाद तस्मानिया में शुक्रवार को तीन दिवसीय लॉकडाउन लागू कर दिया गया। 

डब्ल्यूबीबीएल ने एक बयान में कहा, ‘डब्ल्यूबीबीएल इस बात की पुष्टि करता है कि इस सप्ताह के अंत में ब्लंडस्टोन एरेना में खेले जाने वाले सभी चार मैचों का आयोजन कड़े जैव-सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।' उन्होंने बताया, ‘तस्मानिया में मौजूद सभी खिलाड़ियों, कर्मचारियों और मैच अधिकारियों का कोविड-19 टीकाकरण हो गया है और कोरोना वायरस जांच में सभी का नतीजा नेगेटिव आया है। तीन दिन के लॉकडाउन की शर्तों के अनुसार मैच के दौरान दर्शकों के प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।' 

इस दौरान शनिवार को होबार्ट हरिकेन्स बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम सिडनी थंडर के मैच खेले जाने है। रविवार को सिडनी सिक्सर्स का सामना हरिकेंस होगा जबकि दिन के दूसरे मुकाबले में ब्रिसबेन हीट्स और पर्थ स्कॉर्चर्स एक-दूसरे के आमने सामने होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sandeep

Related News

Recommended News