WC 2019: चोट के कारण जाधव पर अड़ा पेंच, इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

5/15/2019 7:11:32 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग में चोटिल होने के कारण केदार जाधव के वर्ल्ड कप में खेलने पर संशय बना हुआ है। चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए एक बाॅल को रोकते हुए जाधव के बाएं कंधे में चोट लग गई थी। वर्ल्ड कप टीमों के लिए 22 मई आखिरी तारीख है जिस दिन वह अपनी 15 सदस्यीय टीम में बदलाव कर सकते हैं। अगर इस दौरान जाधव ठीन नहीं हो पाते प्रबंधन तो उन्हें रिप्लेस करने की घोषणा कर सकता है। उन्हें एक्सर पटेल और अंबाती रायडू से रिप्लेस करने की जानकारी सामने आई है। वहीं, ऋषभ पंत को भी स्टैंडबाई पर रखा गया है।

PunjabKesari

ताजा जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट द्वारा उन्हें प्रतिदिन माॅनिटर किया जा रहा है। बीसीसीआई के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को दिन-प्रतिदिन के आधार पर जाधव की चोट के बारे में अपडेट दिया जा रहा है कि वह कितना ठीक हुए हैं आदि। वह उसकी फिटनेस पर नजर बनाए हुए हैं। अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह अगले सप्ताह वर्ल्ड कप के लिए प्रस्थान करने के लिए फिट हो जाएंगे।

PunjabKesari

एक्सर पटेल और अंबाती रायडू 

नेशनल सिलेक्टरों ने मंगलवार को एक मीटिंग की थी जिसका मकसद श्रीलंका और वेस्ट इंडिज के खिलाफ इंडिया ए टीम का चयन और जाधव के वर्ल्ड कप में होने या ना होने पर भी बात की गई। सूत्रों के हवाले से एक वेबसाइट ने लिखा कि अगर जरूरत पड़ी तो एक्सर पटेल और अंबाती रायडू के बीच में से एक को जगह मिल सकती है। 

PunjabKesari

स्टैंडबाई पर पंत, इशांत और नवदीप  

सिलेक्टरों ने सभी चीजों के आधार पर 5 खिलाड़ियों को स्टैंडबाई पर रखा है। जाधव एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज हैं और सिलेक्टरों ने उनकी जगह अंबाती रायडू और एक्सर पटेल पर निगाह बनाई हुई है। इनके अलावा तीन अन्य खिलाड़ियों में पंत, इशांत शर्मा और नवदीप सैनी को स्टैंडबाई पर रखा गया है।


Sanjeev

Related News