AUS vs NED : पैट कमिंस बोले- हम लय में, अब New Zealand के खिलाफ मैच का इंतजार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2023 - 11:21 PM (IST)

नई दिल्ली : आस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने बुधवार को कहा कि 5 बार की चैम्पियन टीम धीरे-धीरे लय में आ रही है और अब विश्व कप में अपनी क्षमता के अनुरूप खेलना शुरू कर दिया है। विश्व कप में भारत और दक्षिण अफ्रीका से पहले दो मैच हार चुकी आस्ट्रेलियाई टीम ने इसके बाद श्रीलंका, पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराया।

 


नीदरलैंड को 309 रन से हराने के बाद कमिंस ने कहा कि यह पूरा मुकम्मिल खेल था। मैं बहुत खुश हूं। हम अपनी क्षमता के अनुरूप खेलना शुरू कर चुके हैं। एक बार फिर बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। सिर्फ 40 गेंद में शतक जमाकर नया रिकॉर्ड बनाने वाले ग्लेन मैक्सवेल के बारे में उन्होंने कहा कि यह जबर्दस्त पारी थी। अब आस्ट्रेलिया का सामना 28 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड से होगा। कमिंस ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम अच्छी है। वह धर्मशाला में पहले खेल चुके हैं। यह विश्व कप का मैच है और हमें इसका बेताबी से इंतजार है।

 


प्लेयर आफ द मैच मैक्सवेल ने कहा कि इस पारी से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि मैच के हालात के अनुरूप खेलता चला गया। कुछ सोचकर नहीं उतरा था। कुछ फैसले अच्छे रहे। खुद को समय दिया और आत्मविश्वास मिला। नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवडर्स ने कहा कि उनके गेंदबाज प्रभावित नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया की टीम बहुत अच्छी है। हमें बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था लेकिन गेंदबाज नहीं कर सके। आस्ट्रेलिया को जीत का पूरा श्रेय जाता है।
 

Content Writer

Jasmeet