हमें असफल होने का डर नहीं- टीम की रणनीति पर बोले जॉनी बेयरस्टो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 10:15 PM (IST)

बर्मिंघम : भारत पर सात विकेट की जीत के बाद इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि वह असफल होने से नहीं डरते और सिर्फ विपक्ष पर दबाव बनाना चाहते हैं। जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने 269 रनों की साझेदारी कर इंगलैंड को ऐतिहासिक टेस्ट में सात विकेट से जीत दिला दी। इसी के साथ उन्होंने इंगलैंड में भारतीय टीम के 2007 के बाद लिए गए सपने को भी तोड़ दिया। जॉनी बेयरस्टो दोनों पारियों में 106 और 114* रन बनाकर मैन ऑफ द मैच रहे। उन्होंने पांच मैचों में 50.50 की औसत से 404 रन बनाकर सीरीज का अंत किया। 

 

बेयरस्टो ने मैच के बाद कहा कि इस समय यह बहुत मजेदार है। पिछला महीना हमारे लिए शानदार रहा है। जब हर कोई अच्छा करता है तो सबके चेहरे पर मुस्कान होती है। पिछले कुछ सालों से मैंने कठिन समय देखा लेकिन अब समय शानदार है। आज पांचवां दिन 90 मिनट में समाप्त हो गया था। यह अच्छा है। मेरे पास अभी एक आनंद कारक है। मैं असफल होने से नहीं डरता और विपक्ष पर सिर्फ दबाव बनाना चाहता हूं। 

 

बेयरस्टो ने कहा कि पीछा सब नियंत्रण में था (हंसते हुए)। उनके पास कुछ विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। हमें बस दबाव बनाना था। वे डराने की कोशिश करते हैं, उनके पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं। अब कुछ चरणों में अच्छा प्रदर्शन करना होताहै। एक दौर ऐसा आया और हमने उलटफेर कर दिया। वैसे भी आज की सुबह एक अलग सुबह थी। रूट और मैं यॉर्कशायर से सिर्फ दो लड़के हैं। हम एक साथ खेलते हुए बड़े हुए हैं और यॉर्कशायर अकादमी के दिनों से लेकर अब टेस्ट टीम तक काफी समय एक साथ बिताया है। उसके साथ आज खेलना विशेष था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News