फाइनल में पहुंचकर बोले जोस बटलर- हम जानते हैं कि शेन वार्न हमें बहुत गर्व से देख रहे हैं

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 10:19 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बनाई। उद्घाटन संस्करण में शेन वार्न ने रॉयल्स को जीत की ओर अग्रसर किया था और महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को एक रोमांचक फाइनल में हराया था। तब से वार्न किसी न किसी भूमिका में राजस्थान के साथ रहे हैं और पिछले कुछ सीजन में भी मेंटर की भूमिका निभाई है। 

इस साल की शुरुआत में इस महान क्रिकेटर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था जब वह थाईलैंड में छुट्टी का आनंद ले रहे थे। बटलर ने सनसनीखेज शतक जड़ने और राजस्थान के फाइनल में पहुंचने के बाद कहा कि कोई आश्चर्य नहीं कि रॉयल्स कैंप उन्हें याद कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस सीजन में जिस तरह से टीम ने प्रदर्शन किया है, उसके लिए वार्न को टीम पर गर्व होगा। उन्होंने मैच के बाद कहा कि कहा, शेन वॉर्न राजस्थान रॉयल्स के लिए इतने प्रभावशाली व्यक्ति हैं और पहले सीजन में टीम को सफलता दिलाने के लिए, हम उन्हें बहुत याद करेंगे, लेकिन हम जानते हैं कि वह आज हमें बहुत गर्व के साथ देख रहे हैं। 

आईपीएल 2022 के फाइनल में अब राजस्थान रॉयल्स का सामना गुजरात टाइटंस से इसी स्थल (नरेंद्र मोदी स्टेडियम) पर रविवार (29 मई) को होगा। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में खेलने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित थे। उन्होंने कहा कि मैं आज इतना उत्साहित और एक लाख लोगों के सामने खेलने का विचार आया, अविश्वसनीय समर्थन, एक शानदार स्टेडियम और क्रिकेट का शानदार खेल। मैंने आज बस इतना ही आनंद लिया। दुनिया के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में जाने और खेलने का मौका मिलना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News