IPL 2022 : हमने शुरुआती ओवरों में ही मैच गंवा दिया था: डुप्लेसिस

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 11:03 PM (IST)

मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में शर्मनाक हार झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने शनिवार को यहां कहा कि उनकी टीम ने शुरुआत कुछ ओवरों में ही मैच गंवा दिया था। आरसीबी की टीम इस मैच में महज 68 रन पर आउट हो गई। हैदराबाद ने 8 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 72 रन बनाकर मैच जीत लिया। 

डुप्लेसिस ने मैच के बाद कहा कि हमने शुरुआती कुछ ओवरों में 4-5 विकेट खोकर मैच को गंवा दिया था। शुरुआत में गेंदबाजों को मदद मिल रही थी लेकिन आपको इससे निपटने का तरीका आना चाहिए। बाद में पिच आसान होते चली गई और अगर हमने शुरुआत में विकेट नहीं गंवाये होते तो बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते थे। हमें लगा था कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए आसान होगी लेकिन किसी भी पिच पर शुरुआती ओवरों में आपको सावधानी बरतनी होती है।

उन्होंने मैच के दूसरे ओवर में लगातार गेंदों में अपना और विराट कोहली के विकेट लेने के बाद अनुज रावत को भी पवेलियन भेजने वाले तेज गेंदबाज मार्को यानसेन की तारीफ की। मार्को यानसेन ने (अपने) पहले ही ओवर में घातक गेंदबाजी की। उन्होंने दोनों तरफ गेंद को स्विंग कराया और कुछ बड़े विकेट लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News